नोटबंदी का फैसला सही, कालाधन होगा खत्म: जसोदा बेन

कोटा. तेलिक साहू महासभा का अखिल भारतीय अधिवेशन एवं युवक-युवती परिचय सम्मेलन रविवार को श्रीनाथपुरम स्थित यूआईटी ओडिटोरियम में आयोजित किया गया।

l_jasoda-ben-1

मुख्य अतिथि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदा बेन ने कहा कि देश सेवा करने का मौका भाग्यशाली को ही मिलता है। मोदी, देशसेवा के लिए आगे बढ़े और आगे बढ़ते ही जा रहे हैं। 

मैं हमेशा उनका मन से समर्थन कर उनकी तरक्की की कामना करती हूं। उन्होंने कहा कि राठौर समाज के लोग व देश का हर नागरिक देश सेवा के लिए आगे आए। 

देश की समृद्धि में हर व्यक्ति के सहयोग की जरूरत है। उन्होंने कहा कि कोटा में आकर अच्छा लगा। जो स्वागत और सत्कार यहां मिला उससे गुजरात से यहां तक हुई थकान पलभर में दूर हो गई।

अध्यक्षता कर रहे महासभा के अध्यक्ष बाबूलाल राठौर को जसोदा बेन ने राखी बांधी और धर्म भाई बनाते हुए कहा कि समाज हित में जब भी उनकी जरूरत हो, याद करें, वो जरूर आएंगी। 

जवाब में राठौर ने कहा कि देश विकास के लिए नरेंद्र मोदी संघर्ष कर रहे हैं और पूरा समाज उनके साथ है। अभी तो जीजी आई है, अगली बार जीजाजी को लेकर आएंगे। इस पर सभागार तालियों से गूंज उठा। 

कार्यक्रम में विधायक चंद्रकांता मेघवाल व संदीप शर्मा विशिष्ट अतिथि थे। इससे पूर्व जसोदा बेन को बग्गी में बैठाकर कार्यक्रम स्थल तक लाया गया। जगह-जगह उनका स्वागत किया गया।

आयोजन समिति के सत्यनारायण साहू, गोवर्धन राठौर, शंकर साहू, छीतरलाल साहू, सुरेश राठौर, नरोत्तम राठोर, रचना राठौर, बंशीलाल आदि ने जसोदा बेन, उनके छोटे भाई अशोक भाई मोदी, मद्रास से आए जयपाल रेड्डी, टीसी चौधरी, नीलमणी साहू हीरालाल साहू, प्रांतीय अध्यक्ष शौकीनचंद्र, नानकराम आदि अतिथियों का स्मृति चिन्ह भेंटकर व शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया।

नोटबंदी का फैसला सही

जसोदा बेन ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि पीएम मोदी का नोटबंदी का फैसला देशहित में है, इससे कालाधन खत्म होगा। जनता को कुछ परेशानी हो रही है, लेकिन हर अच्छे काम में कठिनाई आती है, लेकिन कुछ समय बाद सकारात्मक परिणाम आते हैं।

परिचय की बेला में मंच से बेबाक बोले युवक-युवती

समारोह में देशभर से आए तेलिक राठौर समाज के युवक-युवतियों ने परिचय दिया। इस दौरान कोई झिझक कर तो कोई बेबाक बोले। महामंत्री ने बताया कि करीब 200 युवक-युवतियों ने परिचय दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *