ड्राई स्‍टेट गुजरात में शराब पार्टी करते पकड़े गए आईपीएल के पूर्व चेयरमैन चिरायु

2016_12largeimg23_dec_2016_142318872-1वडोदरा: ड्राई स्‍टेट होने के बावजूद भी गुजरात के वडोदरा के एक फार्म हाउस में शराब की पार्टी चल रही थी. इस हाईप्रोफाइल पार्टी में कई बड़े कारोबारी, महिलाएं और वीवीआईपी लोग शिरकत करने पहुंचे थे जिसके बाद पुलिस ने वहां छापा मार दिया और 200 से ज्‍यादा लोगों को गिरफ्तार किया. घटना गुरुवार की रात की है.

मीडिया में चल रही खबर के अनुसार पार्टी में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पूर्व चेयरमैन चिरायु अमीन भी थे जो पुलिस के हत्थे चढ गए. बीती रात यह पार्टी वडोदरा के अंपाड गांव के भीमपुरा के पास अखंड फार्म हाउस में चल रही थी.

पुलिस ने पार्टी स्थल से 15 पेटी शराब अपने कब्जे में किया है.

आपको बता दें कि अमीन क्रिकेट प्रशासक के साथ-साथ बड़े कारोबारी भी हैं. गिरफ्तार किए गए लोगों को पुलिस ने ब्लड सेम्पल के लिए अस्पताल भेज दिया है.

खबर है कि पार्टी में वडोदरा, अहमदाबाद, सूरत सहित कई शहरों के बड़े-बड़े कारोबारियों के साथ अन्य कई हस्तियां मौजूद थी. जितेन्द्र शाह के खिलाफ शराब रखने के मामले में केस दर्ज किया गया है.

गौरतलब है कि गुजरात में शराबबंदी को लेकर राज्य सरकार ने पिछले सप्ताह ही नया कानून बनाया है. कानून के बनने के बावजूद वडोदरा में इस तरह की हाइप्रोफाइल शराब पार्टी का आयोजन किया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *