दंगल को लेकर सहवाग ने आमिर खान के बारे में किया बड़ा Tweet

sahwag_570e03864a5e2हालही मे रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म दंगल आजकल सभी की ज़ुबा पर है. इस मूवी को जो भी देख रहा है अपने रिव्यु सोशल साइट्स पर ज़रूर शेयर कर रहा है. वही दंगल फिल्म को देखने पंहुचे वीरेंद्र सहवाग भी इस फिल्म के बारे मे कहने से खुद को नही रोक पाये और जब बात सहवाग की आये तो ट्विटर का ज़िक्र ना हो ऐसा भला कैसे हो सकता है.

बता दे कि एक बार फिर सहवाग ने अपने ट्वीट से धूम मचा दी है. जब फिल्म ऐसी हो तो ये ट्वीट होना भी लाज़मी मे है. सहवाग ने दंगल देखने के बाद आमिर खान की जमकर प्रशंसा की, लेकिन इसके साथ ही एक विशेष सलाह भी उन्हें दे डाली, जो फिल्म की कहानी और प्रभाव को देखते हुए सही नजर आती है…’दंगल’ में हरियाणा के पहलवान महावीर फोगाट के उस संघर्ष को दिखाया गया है, जो उन्होंने अपने बेटियों गीता और बबीता को पहलवान बनाने के लिए किया था. इस फिल्म में कई भावना प्रधान दृश्य हैं, जिन पर सहज ही आंसू निकल पड़ते हैं. फोगाट बहनों के पहलवान बनने के संघर्ष की कहानी कहती इस फिल्म को देखने के बाद क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने आमिर खान को शुक्रिया कहा और ‘परफॉरमेंस ऑफ द ईयर का का ख़िताब देते हुए यह सलाह दी.. 

सहवाग ने ट्वीट किया, ‘@aamir_khan दंगल की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए शुक्रिया. आपने फिल्म के समाप्त होने पर आंसू पोंछने के लिए अपने पास अंगोछा रखा हुआ था, पर आपको अब हम सबको टिकट के साथ टिश्यू पेपर फ्री में देना चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *