‘बेटी’ की ट्रेनर बनीं सौतेली मां करीना कपूर, ग्रुमिंग का दे रहीं ट्यूशन

छोटे नवाब सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान दूसरे स्टारकिड्स की तरह इस साल ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि सारा इसके लिए एक खास व्यक्ति से ट्रेनिंग ले रही हैं और वो कोई और नहीं उनकी सौतेली मां करीना कपूर हैं।
pregnancy-rumors-about-kareena-kapoor-gave-a-statement-know
सूत्रों के मुताबिक करीना कपूर बेटी सारा को डेब्यू की तैयारी करा रही हैं। वो सारा को एक्टिंग की क्लास दे रही हैं। साथ ही उनकी ग्रुमिंग क्लासेस भी ले रही हैं।
 
s_1483335277
आपको बता दें कि करीना और सारा के रिश्ते शुरुआत से ही अच्छे रहे हैं। सारा अपने पिता सैफ अली खान और करीना की शादी में भी मौजूद थीं। वहीं हाल ही में उन्हें करीना की क्रिसमस पार्टी में भी देखा गया था।
सैफ से शादी करने के बाद करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि सैफ के बच्चों के साथ उनकी ट्यूनिंग कैसी है। करीना ने कहा था कि वो दोनों बच्चों (इब्राहिम और सारा) के साथ काफी स्पेशल और स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग शेयर करती हैं।
 
s_1483335341
 
सिर्फ इतना ही नहीं करीना उनकी जिंदगी के कई अहम फैसले लेने में भी मदद करती हैं। करीना ने खुद बताया था कि वो लोग आपस में दोस्तों की तरह पेश आते हैं। दोनों अपनी मां अमृता से बहुत प्यार करते हैं। करीना ने कहा था कि अमृता ने भी बच्चों की परवरिश बहुत ही बेहतरीन ढंग से की है।
 
 
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *