अभी-अभी : मुसलमानों ने किया ऐलान, औवेसी को यूपी में नहीं घुसने देंगे

नई दिल्ली: UP में अपनी पैंठ बनाने में जुटे औवेसी को तगड़ा झटका लगा है। यूपी के मुसलमानों ने ऐलान किया है कि असद“दीन औवेसी को यूपी में घुसने नहीं देंगे। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फनगर में शहरी सीट से उप चुनाव में संभावित निर्दलीय उम्मीदवार ने कहा कि हिंदू और मुस्लिमों की एकता में अपने बयानों से दरार पैदा करने वाले औवेसी को जिले में नहीं घुसने दिया जाएगा। owaisi-1

औवेसी के पार्टी के होर्डिंग्स, झंडे और बैनरों को लगने नहीं दिया जाएगा। महावीर चौक पर एक रेस्टोरेंट में पत्रकारों से वार्ता में अमित जानी ने कहा कि वह अकबरुद्दीन औवेसी और कमलेश तिवारी दोनों के खिलाफ हैं।
औवेसी के भावी प्रत्याशी ने शहर में होर्डिंग्स, पोस्टर लगा दिए हैं। हमें प्रत्याशी से कोई विरोध नहीं है, लेकिन औवेसी के फोटो बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे। जहां भी औवेसी का फोटो लगा है, होर्डिंग्स और पोस्टर उखाड़े जाएंगे। फैसला किया है कि टोल प्लाजा से आगे औवेसी को नहीं आने दिया जाएगा।
                                                                                                                                                             
हम दूसरे होर्डिंग्स लगा देंगे
एआईएमआईएम के भावी उम्मीदवार शकील अहमद का कहना है कि यदि उनके होर्डिंग, पोस्टर उखाड़े गए तो वह दूसरे लगवा देंगे। हम चुनाव लड़ रहे हैं, किसी से लड़ाई नहीं कर रहे। हमारा लोकतंत्र में विश्वास है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *