ऐश्वर्या इनके साथ करना चाहती थी काम लेकिन अभिषेक बच्चन ने कर दिया…

ऐश्वर्या  और उनके पति अभिषेक बच्चन का रोमांस बॉलीवुड फिल्मों के ज़रिये ही शुरू हुआ था।478073-abhi-ash-700-1

दोनों ने एक साथ कई फिल्में जैसी की ‘उमराव जान’, ‘ढाई अक्षर प्रेम के’, ‘गुरु’, ‘कुछ ना कहो’ और ‘बंटी और बबली’ में स्क्रीन शेयर कर चुके हैं।

‘दंगल’ ने दस दिनों में बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़..

शादी के बाद भी दोनों ‘सरकार राज’ और ‘रावण’ में नज़र आ चुके हैं। दोनों भले ही रियल लाइफ में एक साथ काफी प्यारे लगते हैं लेकिन बड़े पर्दे पर इनकी जोड़ी को लोग इतना पसंद नहीं करते और यही वजह है की दोनों की ज्यादातर फिल्में फ्लॉप रहीं हैं। 
सालों गुज़र चुके हैं दोनों को एक साथ एक फिल्म में देखे हुए। अब जबकि ऐश्वर्या ने फिल्मों में कमबैक किया है तो ऐसा लग रहा था की दोनों वापस एक बार एक साथ दिखाई दे सकते हैं लेकिन अफ़सोस ऐसा नहीं होगा क्योकि अभिषेक ने पत्नी ऐश्वर्या के साथ काम करने से मना कर दिया है।

सनी लियॉन का हनुमान चालीसा पर अश्लील डांस, कोर्ट ने दिए जांच के आदेश

अभी-ऐश को एक साथ फिल्म में देखे हुए सालों गुज़र चुके हैं। ऐश्वर्या अब कमबैक कर चुकी हैं और 3 फिल्मों में नज़र भी आ चुकी हैं। उनकी फिल्मों को मिला जुला रिव्यु मिला है
लेकिन पति अभिषेक को उनका काम शायद पसंद नहीं आ रहा है और उन्होंने उनके साथ काम करने से साफ़ साफ़ मना कर दिया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिषेक बच्चन अगले साल अपनी होम प्रोडक्शन में एक फिल्म बनायेंगे जिसका नाम होगा
‘लेफ्टी’। इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे प्रभु देवा और को-प्रोड्यूस करेंगे बंटी वालीय। 
ख़बरों की माने तो अभिषेक बच्चन के साथ इस फिल्म में ऐश्वर्या काम करना चाहती थी। उन्होंने इस बात को अभिषेक से कही भी लेकिन अभिषेक ने उन्हें सीधे रिजेक्ट कर दिया। उन्हें इस फिल्म के लिए किसी यंग एक्ट्रेस की तलाश है। उन्हें लगता है की ऐश्वर्या की उम्र इस फिल्म के लिए सही नहीं है क्योंकि उनकी उम्र ज्यादा है और वो Mature लगती हैं। 
वैसे अगर अभिषेक को ऐसा लगता है तो इसमें कोई गलत बात नहीं है। ऐश्वर्या की पिछली तीनो फिल्में ‘जज़्बा’, ‘सरबजीत’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में उनकी उम्र साफ़ झलक रही थी। ऐसे में अगर उन्हें ज़बरदस्ती यंग रोल में फिट करने की कोशिश की गयी तो फिल्म का हाल बुरा हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *