भारत में पहली बार फ्री में मिल रहा है iPhone-6 और samsung galaxy s7

apple-iphone-6s-flying-bannerअगर अचानक आपके घर पर सैमसंग गैलेक्‍सी एस7 या आईफोन या फि‍र सोनी का प्‍लेस्‍टेशन आ जाए और आपको उसके पैसे भी नहीं देने हों, तो कैसा लगेगा। जाहि‍र सी बात है हैरानी होंगे लेकि‍न अच्‍छा भी लगेगा।थाणे में रहने वाले प्रसाद के पास अचानक 50 हजार रुपए का सैमसंग गैलेक्‍सी एस7 एज फ्री में आ गया। वहीं, जम्‍मू के संदीप सिंह राजपुत को 27,990 रुपए का सोनी प्‍लेस्‍टेशन 4 मि‍ल गया। यह सब कुछ केवल एक ऐप की वजह से हुआ।  

लक्‍की स्‍टार्स ऐप

अगस्त 2016 में हेति‍न सखुजा ने अपने आप का अनोखा मोबाइल ऐप लक्‍की स्‍टार्स को लॉन्‍च कि‍या था जो लोगों को ‘वि‍न गि‍फ्ट्स के लि‍ए फ्री’ ऐप है। इस ऐप के रजि‍स्‍टर्ड यूजर्स को फ्री में महंगे और ब्रांडेड प्रोडक्‍ट जीतने का मौका मि‍लता है।

 अब तक कि‍तने लोगों को मि‍ला इनाम

ऐप का ऐलान होने से अब तक 1,400 से ज्‍यादा लोगों को स्‍कूटर्स, स्‍मार्ट टेलीवि‍जन, गोल्‍ड क्‍वाइन, स्‍मार्टफोन के अलावा कई चीजें फ्री में मि‍ल चुकी हैं। इस ऐप में नियम और शर्त शामि‍ल हैं जि‍से सभी लोगों को पूरा करना पड़ता है।

कैसे काम करता है ऐप

लक्‍की स्‍टार्स आईओएस और एंड्रॉयड के लि‍ए एक मोबाइल ऐप है जहां रजि‍स्‍टर्ड यूजर्स लक्‍की ड्रॉ में हि‍स्‍सा लेकर फ्री वि‍न गि‍फ्ट जीत सकते हैं। इस ऐप को फ्री में डाउनलोग कि‍या जा सकता है और लक्‍की ड्रा में हि‍स्‍सा लेने के लि‍ए कोई खरीदारी भी नहीं करनी पड़ती।
ड्रा में एंट्री के लि‍ए क्‍वालि‍फाई करना पड़ता है। क्‍वालि‍फाई करने के लि‍ए यूजर्स को 3 सवालों के सही जवाब देने पड़ते हैं। वि‍जेता को ऐप और रजि‍स्‍टर्ड ईमेल के जरि‍ए नोटि‍फाई कि‍या जाता है और उन्‍हें प्राइस जीतने के 48 घंटे के भीतर इसका क्‍लेम करना पड़ता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *