बदले अपने आपको फैशन के हिसाब से

cu_5873643994624फैशन हर रोज अपना रंग बदलता रहता है. कभी सलवार सूट को कभी लांग स्कर्ट का फैशन आ जाता है. अगर आप भी चाहती है की आप फैशन के मामले में सबसे आगे रहे और लोग आपके फैशन टिप्स फॉलो करे  इसका सबसे अच्छा  तरीका है कि बॉलीवुड की हीरोइन को फॉलो किया जाएं.लडकिया तो  हमेशा से ही अपनी फेवरेट हीरोइन के आऊटफिट्स, हेयरस्टाइल, फुटवियर, को फॉलो करती है.वैसे अपने आपको अलग अंदाज में  लोगों के सामने प्रस्तुत करना भी आपकी पर्सनैलिटी को एक अलग पहचान दिलाता है. 

1-आजकल फर्न्ट और बैक डिप गले का आऊट हो गया है और शोल्डर का फैशन ट्रैंड में आ गया है. लडकिया ऑफ शोल्डर और कट आऊट शोल्डर टॉप्स पहनना ज़्यादा पसंद कर रही है. वैसे आपको बता दें कि यह फैशन पहले भी आ चुका है. घूम फिर कर पुराने स्टाइल ही फैशन की दुनिया में वापिसी कर रहे हैं. अगर आप भी वेस्टर्न पहनने की शौंकीन हैं तो अपनी वार्डरोब में कट आऊट शोल्डर के क्रॉप टॉप को जरूर शामिल करें. वहीं, इंडियन ट्रैडीशनल सलवार सूट पहनती हैं तो उसमें राऊड कट शॉल्डर में सूट स्टिच करवा सकती हैं. 

2-इसके साथ अगर आप ब्वॉयफ्रैंड जींस पहनेगी तो बहुत ही स्मार्ट और कूल लुक में दिखाई देंगी. ब्वॉयफ्रैंड जींस का फैशन भी आम देखने को मिल रहा है. ब्वॉयफ्रैंड जींस को रिप्पड जींस भी कहते हैं. इसके साथ अगर आप एक्सेसरीज ना भी पहनें तो भी आप कूल दिखाई देते हैं. फ्लिप-फ्लॉप फ्लैट्, शो हो या हाई हील्स आप किसी फुटवियर की भी मैचिंग कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *