सलमान और कैटरीना की जासूसी करेगी उनकी ये गर्लफ्रेंड

salman-katrina_145354735157_650_012316044741एक तरफ जहां फैंस इस बात को लेकर काफी खुश हैं कि सलमान खान और कैटरीना कैफ फिर से साथ आ गए हैं और ‘टाइगर जिंदा है’ में साथ काम कर रहे हैं, वहीं इससे उनकी गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर की टेंशन बढ़ गई है। वो इस कदर चिंतित हो गई हैं कि उन्हें ये डर सताने लगा है कि सलमान और कैट, जो एक वक्त पर रिलेशन में थे, फिर से करीब आ सकते हैं। इसीलिए यूलिया ने सलमान और कैट पर नजर रखने के लिए एक प्लान रचा है।

स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम के अनुसार, यूलिया जानती हैं कि सलमान और कैट अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग विदेश में होगी और इसलिए दोनों साथ रहेंगे। यूलिया को डर है कि कहीं सलमान और कैट फिर से एक-दूसरे के करीब ना आ जाएं।

शायद सलमान को यूलिया की इस परेशानी का पता चल गया और इसलिए उन्होंने यूलिया से पूछा कि शूटिंग के लिए अगर वो उनके साथ चलना चाहती हैं तो चल सकती हैं, इस पर यूलिया तुरंत तैयार हो गईं। यानि अब वो पूरी फिल्म के दौरान सलमान के साथ रहेंगी और इस बहाने सलमान और कैट पर भी नजर रख पाएंगी। यूलिया के इस कदम से साफ है कि वो सलमान और कैट को लेकर काफी इन्सिक्योर हो हैं। खैर अब देखना ये होगा कि कैटरीना का इस पर क्या रिएक्शन होगा। बता दें कि ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग मोरक्को में होगी। इसके लिए लोकेशन की तलाश शुरु हो गई है और यूलिया सलमान को कभी भी जॉइन कर सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *