साल के 15 दिन ट्विंकल को छोड़ किसके साथ बिताते हैं अक्षय कुमार ?

s_1484028118बॉलीवुड के स्टंट हीरो अक्षय कुमार की फिटनेस को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना बहुत मुश्किल है। काम का इतना प्रेशर होने के बावजूद वो खुद को फिट और एक्टिव रखते हैं। लेकिन क्या आपको इसके पीछे का राज पता है। उनके फिट एंड फाइन रहने के पीछे उनका 15 दिनों के लिए सबको छोड़कर गायब हो जाना है। 
 

आपको बता दें कि अक्षय कुमार सबसे ज्यादा अनुशासन में रहने वाले एक्टर हैं। ग्लैमरस दुनिया में रहते हुए भी वो पार्टियों और नशे से बहुत दूर रहते हैं। इसके अलावा अपने डेली रूटीन में भी वो शूटिंग के साथ-साथ फिटनेस के लिए भी वक्त निकाल लेते हैं। आपको बता दें कि इन सबके अलावा वो हर साल 15 दिनों के लिए अपने घर-परिवार से दूर एक अलग जगह पर पहुंच जाते हैं। 
 

हर साल अक्षय मेडीटेशन के लिए देश के किसी ऐसे हिस्से में चले जाते हैं जहां शहर का शोर-शराबा न हो और वहां वो ध्यान लगाते हैं। इस दौरान वो कोई सामाजिक काम नहीं करते। यहं तक कि इन 15 दिनों तक वो अपने फोन और परिवार से भी दूर रहते हैं तााकि कोई उन्हें परेशान न कर सके।
 

इस बार अक्षय कुमार मेडिटेशन के लिए केरल पहुंचे हैं। अक्षय ने कोच्चि शहर से ढाई घंटे की दूरी पर एक जगह चुनी है। इस जगह पर वो 15 दिन मेडिटेशन करेंगे। 18 जनवरी को लौटने के बाद अक्षय अपनी अगली फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ के प्रमोशन में जुट जाएंगे।
 

अक्षय की फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’, इस साल 10 फरवरी को रिलीज होगी। वहीं इसके बाद अक्षय की अगली फिल्म पैडमैन होगी जिसे उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना प्रोड्यूस कर रही हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अक्षय के साथ नजर आएंगे।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *