Nokia E1 स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन्स हुईं लीक, 13 एमपी कैमरा से हो सकता है लैस

10_01_2017-nokia-e1नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नोकिया जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन E-1 लॉन्च कर सकती है। आपको बता दें कि इस फोन की स्पेसिफिकेशन्स लीक हुईं हैं। खबरों के मुताबिक, फोन में 5.2/5.3 इंच का डिस्पले दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 720पी है। यह फोन 1.4 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर और 2जीबी रैम से लैस है। ग्राफिक्स के लिए इसमें एड्रेनो 308 जीपीयू दिया गया है। साथ ही 16जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 एमपी का रियर और 5 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह फोन एंड्रायड 7.0 नॉगट पर काम करता है। Avaxx के मुताबिक, कंपनी 2017 में 6 से 7 स्मार्टफोन्स लॉन्च कर सकती है। इसमें मिडरेंज और हाईएंड वेरिएंट शामिल होंगे। DigiTimes की मानें तो नोकिया के फोन्स में 5 इंच से लेकर 5.7 इंच के डिस्पले होंगे। नोकिया का पहला फोन मोबाइल वर्ल्ड कॉन्फ्रेंस में एचएमडी ग्लोबल द्वारा लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

वहीं, इससे पहले नोकिया D1C फोन की भी स्पेसिफिकेशन्स लीक हुईं थीं। लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फोन दो वेरिएंट में आ सकता है। पहला वेरिएंट में 5 इंच डिस्पले, तो वहीं, दूसरे वेरिएंट में 5.5 इंच डिस्प्ले हो सकता है। यह फोन एंड्रायड 7 नॉगट पर काम करोगा। इसमें 2जीबी/3जीबी रैम होगी। साथ ही 16जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई होगी। फोटोग्राफी के लिए एक वेरिएंट में 16 मेगापिक्सल कैमरा तो दूसरे वेरिएंट में 13 मेगापिक्सल कैमरा होगा। वहीं, सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। आपको बता दें कि नोकिया का नया हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 या 821 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। इसक साथ ही यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फोन वॉटरप्रूफ भी हो सकता है

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *