पुलिस को अभी तक नहीं मिल पाया है ओम पुरी का फोन

वेटरन एक्टर ओम पुरी की मौत का राज दिनों दिन गहराता जा रहा है। एक तरफ जहां पुलिस अभी भी फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार कर रही है ताकि मौत की असली वजह का पता लगाया जा सके। वहीं, दूसरी तरफ ओशीवारा पुलिस के हाथ अभी भी ओम पुरी का मोबाइल नहीं लगा है जोकि तहकीकात का सबसे अहम हिस्सा साबित हो सकता है।

om-puri-mobile-new_148406

बताया जाता है कि ओम पुरी का मोबाइल इस समय उनकी दूसरी पत्नी नंदिता पुरी के पास है। नंदिता फिलहाल अंतिम संस्कार के बाद के कामों में व्यस्त हैं, पुलिस सही समय देखकर नंदिता से ओम पुरी का मोबाइल अपने कब्जे में लेगी।

पुलिस फोन से ये देखना चाहती है कि आखिरी समय में उनकी किससे बात हुई और जब अटैक आया तो उन्होंने किसी को फोन किया या नहीं? पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, ओम पुरी का लीवर सिकुड़ा हुआ था, जिससे इस बात की आशंका जताई जा रही है कि ज्यादा शराब पीने की वजह से उनका हार्ट अटैक हुआ होगा।

बता दें कि ओम पुरी का 66 साल की उम्र में शुक्रवार 6 जनवरी को निधन हो गया था। पुरी की न्यूड डेड बॉडी उनके घर में किचन के पास मिली थी। शुरुआती पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के के अनुसार ओम पुरी के सिर के ऊपरी हिस्से में डेढ़ इंच गहरा और 4 सेंटीमीटर लंबे घाव का निशान था। साथ ही उनके शरीर में ऐल्कॉहॉल और पेनकिलर जैसी किसी दवा के अंश भी मिले हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *