रूस के पास है ट्रंप का गंदा वीडियो, सकते में अमेरिका

न्यूयॉर्क। अमेरिकी राष्ट्रपति के चुनाव में रूस के हस्तक्षेप होने के कहानी ने नया मोड़ ले लिया है। एक रिपोर्ट के अनुसार दावा किया जा रहा है कि राष्ट्रपति चुने गए डोनाल्ड ट्रंप का एक अश्लील वीडियो रूस के पास है। इसके आधार पर रूस ट्रंप को अपने इशारों में नचा सकता है।

donald_trump_video_11_01_2017

ऐसे में राष्ट्रपति पद संभालने से पहले डोनाल्ड ट्रंप की मुश्किलें बढ़ गई हैं। अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि रूस के पास डोनाल्ड ट्रंप का सेक्स वीडियो है। बताया जा रहा है कि ट्रंप वेश्याओं के साथ मॉस्को के एक होटेल के उसी कमरे में ठहरे थे, जहां मौजूदा राष्ट्रपति बराक ओबामा भी अपनी पत्नी मिशेल के साथ रुके थे।

फिल्म में डोनाल्ड ट्रंप वेश्याओं को उसी बिस्तर पर सेक्स ऐक्ट करते दिख रहे हैं, जिस पर बराक ओबामा सोए थे। अमेरिकी खुफिया एजेंसियों ने शुक्रवार को ट्रंप, अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा और वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं को भी इस बारे में जानकारी दी है। हालांकि, ट्रंप ने इन खबरों को फर्जी बताया है।

न्यूज पोर्टल बजफीड की रिपोर्ट के मुताबिक, यह जानकारी ब्रिटिश खुफिया एजेंट ने तैयार की है, जिसे अमेरिका के खुफिया समुदाय में विश्वसीन माना जाता है। बजफीड ने मंगलवार को इस दस्तावेज की कॉपी भी प्रकाशित की है। हालांकि, उसने कहा कि यह कंटेंट प्रमाणिक नहीं है और उसके कुछ ही हिस्से की स्वतंत्र रूप से सत्यता की जांच की जा सकती है।

रिपोर्ट के मुताबिक रूसी अधिकारियों ने ट्रंप की इन जानकारियों के बदले उनसे कई समझौते किए। बताया जा रहा है कि बीते पांच साल से डोनाल्ड ट्रंप को रूस समर्थन दे रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *