सलमान और शाहरुख दस साल बाद साथ कर रहे फिल्म

सलमान खान और शाहरुख़ खान के साथ काम करने को लेकर फिल्मी दुनिया में अटकलें लगती रहती हैं। इस बार मगर लगता है कि खबर पक्की है। कबीर खान दोनों खान को साथ लाने का जिम्मा ले रहे हैं।

shah-rukh-salman_new_11_01_2017

कबीर खान की ‘ट्यूबलाइट’ में सलमान और शाहरुख साथ दिखने वाले हैं। कहा जा रहा है कि शाहरुख इस फिल्म में केमियो कर रहे हैं। दोनों दस साल बाद साथ काम कर रहे हैं। 2007 में दोनों ने शाहरुख के होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘अोम शांति ओम’ में साथ काम किया था।

शाहरुख का रोल कितना लंबा होगा यह तय नहीं है लेकिन चर्चा है कि वो एक गाने में नज़र आ सकते हैं। वैसे फ़िल्म के डायरेक्टर कबीर ख़ान ने इस ख़बर की पुष्टि से इंकार कर दिया है और वो इसे अफ़वाह बता रहे हैं।

वैसे सलमान और शाहरुख की दोस्ती की दूसरी पारी काफी मज़ेदार चल रही हैं। दोनों ख़ान एक-दूसरे को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अब सलमान के शो ‘बिग बॉस 10’ में शाहरुख अपनी फिल्म ‘रईस’ के लिए जा रहे हैं। शाहरुख 20 जनवरी को ये एपिसोड शूट करने वाले हैं और वीकेंड एपिसोड्स में वो सलमान के साथ दिखाई देंगे।

सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ इसी साल ईद पर रिलीज़ के लिए तैयार है। जबकि शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ 25 जनवरी के रितिक रोशन की ‘काबिल’ के साथ लग रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *