‘देशद्रोही’ शाह रुख़ ख़ान की फ़िल्म ‘रईस’ को नहीं होने देंगे रिलीज़, मिली धमकी!

maxresdefault (3)मुंबई।शाह रुख़ ख़ान की ‘रईस’ रिलीज़ को तैयार है। एक तरफ जब किंग ख़ान, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी समेत पूरी स्टार कास्ट फ़िल्म के प्रमोशन में लगी है तो वहीं दूसरी तरफ फ़िल्म के रिलीज पर रोकने की धमकी से माहौल गरम हो चला है। शिव सेना की छत्तीसगढ़ युनिट ने एक खत लिखकर फ़िल्म की रिलीज़ को रोकने की बात की है।

आपको बता दें, खत में साफ साफ धमकी दी गई है कि अगर छत्तीसगढ़ के किसी भी जिले में एक देशद्रोही की फ़िल्म रिलीज़ होती है तो फिर इसकी जवाबदारी सरकार और प्रशासन की होगी। फ़िल्म डिस्ट्रीब्यूटर अक्षय राठी ने इस मामले में ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर कर उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे से ये सवाल किया कि क्या वो इस खत के बारे में जानते हैं और क्या वो शिव सेना की तरफ से इसकी ज़िम्मेदारी लेते हैं? इसके अलावा उन्होंने छत्तीसगढ़ सरकार और प्रशासन को भी इस बारे में आगाह करते हुए निवेदन किया कि ये ध्यान रखा जाए कि ऱईस की स्क्रीनिंग के दौरान किसी को किसी भी तरह की कोई दिक्कत ना हो और ना ही शहर की शांति व्यवस्था बिगड़े।

इसके बाद अक्षय ने शाह रुख़ ख़ान फैन्स को कहा कि इस मामले को ज़्यादा से ज़्यादा सबके सामने लाया जाए ताकि फ़िल्म पर इस तरह की धमकी का असर ना पड़े। गौरतलब है कि ‘रईस’ 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *