यमुनानगर में वोडाफोन 4जी लांच, जल्‍द ही मुख्‍य नगरों में होगी शुरुआत

058686dc3c969e1a23e0def12f542a1344383314यमुनानगर। वोडाफोन इंडिया ने बुधवार को यमुनानगर में अपनी वोडाफोन सुपरनेटसुपरनेट 4जी सेवा के लांच की। कंपनी ने कहा कि मार्च 2017 तक वोडाफोन सुपरनेटसुपरनेट 4जी सेवाएं क्षेत्र के अन्य सभी मुख्य नगरों और शहरों में उपलब्ध होंगी। वोडाफोन सुपरनेट 4जी सेवाएं सशक्त फाइबर बैकहॉल, नए एवं अत्याधुनिक नेटवर्क पर बनाई गई हैं।

इस लांच के साथ, वोडाफोन हरियाणा में अपने खुद की अत्याधुनिक, कॉन्वर्जेन्ट रेडियो प्रोद्यौगिकी पर 2जी / 3जी / 4जी सेवाएं उपलब्ध कराएगा।

वोडाफोन सुपरनेट 4जी उन उपभोक्ताओं के लिए मोबाइल इंटरनेट के अनुभव को बेहतर बनाएगा जो तेज गति पर वीडियो और म्यूजिक डाउनलोड/अपलोड करना चाहते हैं, सहज वीडियो चैट का लाभ उठाना चाहते हैं या अपने पसंदीदा ऐप्स पर कनेक्ट होना चाहते हैं।

उपभोक्ता कई अन्य फीचर्स जैसे हाई-डेफिनेशन वीडियो स्ट्रीमिंग, मोबाइल गेमिंग एवं दो-तरफा वीडियो कॉलिंग का भी लाभ उठा सकते हैं।

यमुनानगर में वोडाफोन सुपरनेट 4 जी सेवाओं के लांच पर वोडाफोन इंडिया में हरियाणा के बिजनेस हैड मोहित नारू ने कहा, “करनाल, पानीपत, सोनीपत, रोहतक, हिसार, भिवानी, बहादुरगढ़, जिंद, रेवाड़ी, पलवल, अम्बाला और अब यमुनानगर के मुख्य कारोबारी एवं रिहायशी इलाकों से शुरुआत करने के बाद वोडाफोन सुपरनेट 4 जी सेवाएं 31 मार्च 2017 तक पूरे राज्य में उपलब्ध होंगी।”

हरियाणा में अपने उपभोक्ताओं को वोडाफोन सुपरनेट 4 जी का अनूठा अनुभव प्रदान करने के लिए वोडाफोन ने विशेष ऑफर्स पेश किए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *